कई बार लड़खड़ाए पांव लेकिन आखिर में ऑफिस बॉय ने उठा ही लिया खतरनाक कदम, CCTV देख सिहर उठेंगे आप!

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

राजस्थान के जयपुर में एक ऑफिस बॉय ने मॉल की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना का CCTV फुटेज सामने आया है. जिसमें युवक मॉल की चौथी मंजिल से दो बार कूदने का प्रयास करता है और लड़खड़ाने के बाद वह घबरा जाता है, लेकिन बाद में उसने छत से कूदकर सुसाइड कर लिया. मृतक गणपति प्लाजा मॉल में ऑफिस बॉय का काम करता था लेकिन घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

घटना जालुपुरा थाना इलाके के गणपति प्लाजा मॉल की है. जहां मंगलवार दोपहर चाय की टपरी पर लोग चाय की चुस्कियां ले रहे थे तभी एक युवक मॉल की छत से धड़ाम से नीचे गिरा. जमीन पर औंधे मुंह खून से लथपथ युवक को देख सभी घबरा गए और पुलिस को सूचना दी.

इससे पहले लोगों ने मृतक युवक को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन तब तक उसकी सांसें रुक चुकी थीं. मृतक की पहचान अजमेर के रहने वाले गौरव त्रिपाठी के रूप में हुई है, जो शेखावाटी दफ्तर में ऑफिस बॉय का काम करता था. देखें Video:-

पुलिस के अनुसार, गौरव दफ्तर में खाना खाने की बात कहकर निकला था और छत पर जाकर मॉल से कूद कर आत्महत्या कर ली. मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन मृतक के परिजनों के मुताबिक उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.

Advertisement

मृतक गौरव गणपति प्लाजा में ऑफिस बॉय का काम करता है और अपने छोटे भाई के साथ किराए के कमरे में रहता था. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया और मामले की जांच में जुटी है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

PBKS vs CSK Match: प्रीति जिंटा ने फेंकी टी-शर्ट तो दर्शक दीर्घा में भिड़ गए क्रिकेट प्रेमी; जानिए क्या है पूरा मामला?

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, धर्मशाला। (PBKS vs CSK Match)पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा जब टी-शर्ट बांटने के लिए अलग-अलग स्टैंड में गई तो एक स्टैंड में टी-शर्ट पहले लेने के लिए नौबत मारपीट तक पहुंच गई। हालांकि, पुलिस ने झगड़ा बढ़ने नहीं

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now